रिलीज हुआ मोस्ट अवेटेड फिल्म 'संजू' का टीज़र, तोड़ेगी बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड

रिलीज हुआ मोस्ट अवेटेड फिल्म 'संजू' का टीज़र, तोड़ेगी बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड


बॉलीवुड स्टार संजय दत्त के जीवन पर आधारित बायोपिक फिल्म का टीजर आज रिलीज हो चूका है। फिल्म के टीजर में संजय दत्त की जिंदगी में आए उतार-चढ़ाव के बारे में बताया गया है। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का नाम उन्होंने संजू रखा है, जो कि संजय दत्त की माँ उन्हें प्यार से बुलाती थी।
bollywood's most awaited movie sanju's teaser out, 4Fanviews
bollywood's most awaited movie sanju's teaser out, 4Fanviews
बतादे कि फिल्म में रणबीर कपूर ने बखूबी संजय दत्त के किरदार को निभाया है। जिसमे वो बिल्कुल संजू बाबा जैसे ही लग रहे है। लोग, क्रिटिक्स और खुद संजय दत्त ने भी रणबीर कपूर की जम कर तारीफ की। फिल्म में दीया मिर्ज़ा, अनुष्का शर्मा, परेश रावल, सोनम कपूर, मनीषा कोइराला, विक्की कौशल और बोमन ईरानी भी नजर आने वाले हैं।
फिल्म मेकर्स ने बताया कि मुंबई में फिल्म के टीज़र को लॉन्च करने के बाद रात में आईपीएल मैच के दौरान भी टीज़र को दिखाया जाएगा और यह टीज़र लगभग 80 टीवी चैनलों पर दिखाया जाएगा। रणबीर स्टारर यह फिल्म 29 जून को रिलीज़ होने वाली है। उम्मीद है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी दमदार कलेक्शन करके सारे रिकॉर्ड्स तोड़ेगी।
रिलीज हुआ मोस्ट अवेटेड फिल्म 'संजू' का टीज़र, तोड़ेगी बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड रिलीज हुआ मोस्ट अवेटेड फिल्म 'संजू' का टीज़र, तोड़ेगी बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड Reviewed by Admin on 3:51 PM Rating: 5

1 comment:

Powered by Blogger.